ट्रेस नेटवर्क लैब्स ने PARIZ लॉन्च किया – फैशन और लाइफस्टाइल के लिए दुनिया का पहला पूरी तरह कार्यात्मक मेटावर्स | व्यवसाय

मुंबई (महाराष्ट्र) [India], 22 मार्च (एएनआई/बिजनेसवायर इंडिया): खरीदारी का भविष्य सजीव हो रहा है! ट्रेस नेटवर्क लैब्स ने PARIZ के लॉन्च की घोषणा की है, जो दुनिया का पहला पूरी तरह कार्यात्मक और अगली पीढ़ी का फैशन और लाइफस्टाइल मेटावर्स है जो वास्तविक और आभासी दुनिया को जोड़ता है। PARIZ को 22 मार्च, 2023 को मुंबई के Techsparks में लॉन्च किया जाना है, जिसे YouStory द्वारा आयोजित भारत का सबसे प्रभावशाली स्टार्टअप टेक इवेंट कहा जाता है, जो स्टार्टअप इकोसिस्टम को समर्पित एक प्रमुख मीडिया प्लेटफॉर्म है। मेटावर्स में ई-कॉमर्स परिवर्तन को चलाने के लिए PARIZ मेटावर्स संरचना को अपनाने पर ध्यान देने के साथ निर्मित, PARIZ का उद्देश्य जीवन जैसा अनुभव लाना है जो मेटावर्स में खरीदारी, मनोरंजन और वाणिज्य को सक्षम करेगा। । इसमें आभासी स्थान शामिल होंगे जो सामान्य रूप से फैशन ब्रांड, व्यवसायों, प्रभावित करने वालों, कलाकारों, डिजाइनरों, कार्यक्रम आयोजकों और उपभोक्ताओं को पूरा करेंगे। इनमें से कुछ, लेकिन इन्हीं तक सीमित नहीं हैं, निम्नलिखित हैं: – शॉपिंग डिस्ट्रिक्ट: एक समर्पित क्षेत्र जिसमें वैश्विक फैशन ब्रांडों के वर्चुअल ब्रांड स्टोर होंगे, जो अपने नवीनतम डिजिटल फैशन वियर संग्रहों को प्रदर्शित और बेच सकते हैं।

– इवेंट्स: एक ऐसा स्थान जहां ब्रांड, प्रभावित करने वाले, कलाकार, डिज़ाइनर और अन्य मीटअप, फैशन शो, फायरसाइड चैट, पैनल चर्चा आदि जैसे कार्यक्रम आयोजित कर सकते हैं। – लाउंज: टीमों, परियोजनाओं और व्यवसायों के लिए एक व्यक्तिगत अनुभव क्षेत्र जो GMeet, ज़ूम या क्लबों या सम्मेलन कक्षों में भौतिक बैठकों के विकल्प के रूप में काम करेगा।

– सामाजिक जिला: PARIZ में इस समर्पित सामाजिक स्थान में एक फिल्म देखें, एक रेड कार्पेट पल का अनुभव करें, एक संगीत समारोह में भाग लें और अधिक। इमर्सिव 3डी + वीआर तकनीक सहित अत्याधुनिक, खुली और मालिकाना प्रौद्योगिकियों के मिश्रण के साथ विकसित, ट्रेस नेटवर्क का PARIZ मेटावर्स में लोगों की खरीदारी, काम, खेल और सामाजिककरण के तरीके में क्रांति लाने के लिए प्रतिबद्ध है। विशेष उद्घाटन दिवस समारोह 22 मार्च PARIZ के उद्घाटन दिवस 23 मार्च को मेटावर्स में ब्रांड स्टोर्स का एक विशेष लॉन्च होगा। PARIZ के ब्रांड स्टोर एक ई-कॉमर्स तत्व के साथ वर्चुअल सेटअप में इमर्सिव, इंटरैक्टिव शॉपिंग अनुभव प्रदान करेंगे। यह “बाय इन द मेटावर्स, डिलीवर एट होम” की अवधारणा को सक्षम करेगा, मेटावर्स में ऑनलाइन कॉमर्स डिस्कवरी-टू-डिलीवरी चक्र को पूरा करेगा। मेटावर्स की यह होम सर्विस अद्वितीय है और एक आदर्श बदलाव लाएगी। आने वाले समय में जिस तरह ई-कॉमर्स काम करेगा। उत्पादों के लिए अंतहीन 2डी स्क्रॉलिंग के दिन समाप्त होने वाले हैं, क्योंकि अब कोई भी मेटावर्स में ई-कॉमर्स स्टोर में “स्टेप इन” कर सकता है, विंडो शॉप में चल सकता है। उत्पाद को आज़माएं, इसे खरीदें और फिर इसे अपने घर पहुंचाएं। इस ऐतिहासिक लॉन्च के अवसर पर लोकेश राव, सह-संस्थापक और सीईओ, ट्रेस नेटवर्क लैब्स ने कहा, “पैरीज़ मेटावर्स के साथ, हम एक सिंगल डेस्टिनेशन का निर्माण कर रहे हैं। युवा दर्शकों के लिए एक वर्चुअल गेमिफाइड दुनिया। या PARIZ के साथ जुड़ने और मेटावर्स पर फैशन का अनुभव लें। फैशन और लाइफस्टाइल खरीदारी के अलावा, मेटावर्स में इवेंट्स, सोशल डिस्ट्रिक्ट्स और कम्युनिटी इंटरेक्शन के लिए 24×7 लाउंज भी शामिल होगा। इन जगहों के साथ, PARIZ ब्रांड्स, इन्फ्लुएंसर्स, प्रोजेक्ट्स, आर्टिस्ट्स, कंज्यूमर्स और अन्य को प्रोत्साहित करेगा। अपने सांस्कृतिक कार्यक्रमों और लाउंज की मेजबानी करने के लिए। पारिज में प्रीमियर फैशन ब्रांड्स का शुभारंभ ट्रेस नेटवर्क के पारिज को 4 ब्रांड स्टोरों के भव्य उद्घाटन के साथ लॉन्च किया जाएगा। मैडम, दा मिलानो इटालिया, जिवामे और आदित्य बिड़ला के स्टाइल अप से। ट्रेस के साथ साझेदारी में बनाए गए ये ब्रांड उसी दिन, 22 मार्च, 2023 से टेकस्पार्क्स में व्यवसाय के लिए अपने वर्चुअल स्टोर खोलेंगे। उपरोक्त ब्रांडों के प्रत्येक मेटावर्स स्टोर को विलासिता और सुविधा का वातावरण बनाने के लिए सावधानीपूर्वक डिज़ाइन किया गया है। ब्रांड के ग्राहक मेटावर्स स्टोर्स से नवीनतम संग्रह और उत्पादों का आनंद ले सकते हैं, साथ ही मेटावर्स में आयोजित होने वाले विशेष प्रस्तावों, प्रचारों और कार्यक्रमों तक पहुंच सकते हैं। उनमें से कुछ यहां हैं। खरीदारी और ऑनलाइन कॉमर्स में बदलते प्रतिमान में ब्रांडों की भूमिका रही है। जैन अमर के सीईओ अखिल जैन, भारत के प्रमुख वूमेंस वेस्टर्न वियर फैशन ब्रांड के मालिक, मैडम ने कहा, “हम PARIZ में अपना ब्रांड स्टोर लॉन्च करने के लिए ट्रेस नेटवर्क के साथ साझेदारी करके रोमांचित हैं। प्रमुख भारतीय लक्ज़री वूमेंसवियर ब्रांड के रूप में, हम प्रतिबद्ध हैं विविध शैलियों और व्यक्तित्व वाली महिलाओं के लिए खानपान, और मेटावर्स का उद्देश्य GenZ खरीदारों को ऑनलाइन खरीदारी का एक आकर्षक अनुभव प्रदान करना है। ऋचा कार, संस्थापक, जिवामे, भारत का प्रमुख इंटिमेट वियर ब्रांड। महिलाओं के लिए, अपनी मेटावर्स यात्रा के लिए ट्रेस नेटवर्क के साथ साझेदारी करने में प्रसन्नता हो रही है, “महिलाओं के लिए भारत के अग्रणी इंटिमेट वियर ब्रांड के रूप में, हम महिलाओं को सशक्त बनाने और शरीर की सकारात्मकता को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम मानते हैं कि PARIZ मेटावर्स हमारे लिए एकदम सही मंच है।” एक नए क्षेत्र में जीवन के लिए ब्रांड मूल्य, “उन्होंने कहा। “मैं PARIZ में अपना ब्रांड स्टोर लॉन्च करने के लिए उत्साहित हूं, क्योंकि हम विविध व्यक्तित्व और शैली का लक्ष्य रखते हैं, विशेष रूप से जेन जेड ऑनलाइन महिला दुकानदारों को पूरा करने के लिए।” शिवानी डी मलिक, विपणन निदेशक दा मिलानो इटालिया ने भी पेरिस में अपने ब्रांड स्टोर के लॉन्च पर टिप्पणी की, “एक ब्रांड के रूप में जो नवाचार, आधुनिकता और विलासिता का प्रतीक है, हम इतालवी डिजाइन और शिल्प कौशल के प्रति अपनी प्रतिबद्धता जारी रखते हैं। आभासी दुनिया में प्रवेश कर रहे हैं। हमारा ब्रांड पारिज मेटावर्स में स्टोर हमारे ग्राहकों, विशेष रूप से जेन जेड ऑडियंस को वास्तव में एक दिलचस्प और निर्बाध खरीदारी का अनुभव प्रदान करेगा।”

यह कहानी बिजनेस वायर इंडिया द्वारा प्रदान की गई थी। एएनआई इस लेख की सामग्री के लिए किसी भी तरह से जिम्मेदार नहीं होगा। (एएनआई/बिजनेस वायर इंडिया)

(यह कहानी डेविड डिस्कोर्स के कर्मचारियों द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेट फीड से स्वचालित रूप से उत्पन्न हुई है।)

#

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *